PhonePe Soundbox Monthly Charges - SmartSpeaker ऑर्डर करने पक्रिया और PhonePe SmartSpeaker कि मूल्य के बारे में जानकारी

क्या आप PhonePe Soundbox monthly Charges, ऑर्डर करने पक्रिया और PhonePe SmartSpeaker कि मूल्य के बारे में जानकारी चाहते हैं? अगर हां! तो मैं आपको इस लेख में PhonePe साउंड बॉक्स कैसे ऑर्डर करें, PhonePe Soundbox Monthly charges आदि के बारे सम्पूर्ण जानकारी दूंगी।

phonepe soundbox

PhonePe Soundbox Charges मूलतः तीन प्रमुख Plan में Launch किया गया है। जेन के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी आपको मिलेंगे। लेकिन PhonePe SmartSpeaker Charges के बारे जानने से पहले आपको PhonePe ओर PhonePe SmartSpeaker क्या है उसका जानकारी होने बहुत जरूरी है। तो आइए जानते हैं!

विषयसूची

What is PhonePe? फ़ोनपे क्या है?

PhonePe एक डिजिटल UPI Enabled Payment System है। PhonePe की स्थापना दिसंबर 2015 में हुई थी, और यह भारत का सबसे बड़ा भुगतान ऐप बनकर उभरा है, जो उपभोक्ताओं, दुकानदार और व्यापारियों के लिए डिजिटल समावेशन को सक्षम बनाता है। 390 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ताओं के साथ, चार में से एक भारतीय अब PhonePe मोबाइल एप्लीकेशन व्यवहार करती है है। PhonePe कंपनी ने भारत देश में 99% पिन कोड को कवर करते हुए, टियर 2,3,4 और उससे आगे तक फैले 30+ मिलियन ऑफ़लाइन व्यापारियों और दुकानदार को सफलतापूर्वक डिजिटलीकृत किया है।

PhonePe Soundbox क्या है?

PhonePe Soundbox एक QR Code और Speaker को मिलाकर बनाया हुआ डिजिटल डिवाइस हैं जिनपर व्यापारियों तथा दुकानदार PhonePe Business Account मिलने वाले भुगतान सूचनाएं तुरंत स्पष्ट और उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो पुष्टिकरण प्राप्त होता है। PhonePe Soundbox 11 भारतीय भाषाओं में भुगतान सूचनाएं प्रदान करता है और 4 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है।

PhonePe Soundbox के विशेषताएँ 

  1. Bigger battery that lasts 4+ days
  2. Loud audio for a noisy environment
  3. LED indicating battery level
  4. Change language with just a click

PhonePe Soundbox Monthly Charges 

जैसे हमने पहले ही बताया है कि PhonePe Soundbox Charges मूलतः तीन प्रमुख Plan में Launch किया गया है। जो कुछ इस प्रकार है —

  1. Monthly Plan
  2. Lifetime Plan
  3. Daily Plan

PhonePe Soundbox मासिक शुल्क योजना

इस plan के अनुसार PhonePe Soundbox के लिए आपको Onetime Setup Charge ₹299 रूपया और ₹125 रुपया मासिक किराया देना पड़ेगा। अगर आप साथ में Superstar Voice alert लेना चाहते हैं तो अलग से 6 माहने के लिए ₹99 Setup Charge और ₹25 Monthly Charge देने पड़ेंगे। ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर आप एक महीने में 600+ Transaction PhonePe Soundbox पर प्राप्त कर लिया तो मासिक शुल्क ₹125 के जगह पर सिर्फ ₹1 रुपया होगी।

PhonePe Soundbox Lifetime Charges Plan

व्यापारी को PhonePe स्मार्टस्पीकर और सेवाओं तक पहुंच और उपयोग करने हेतु ₹2299 रुपया Onetime Setup शुल्कों का भुगतान करना होगा, जिसमें कोई मासिक किराया देना नहीं होगा। लेकिन, आप साथ में Superstar Voice alert लेना चाहते हैं तो अलग से 6 माहने के लिए ₹99 Setup Charge और ₹25 Monthly Charge देने पड़ेंगे। इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि Lifetime Plan भी सिर्फ 540 दिनों तक बेध है। 540 दिन निकाल जानें के बाद सारे Charges सामान्य रूप से लागू होगा

PhonePe Soundbox Daily Rental Plan

अब आपको  PhonePe Soundbox के Daily Plan के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दूंगी।

दुकानदार PhonePe स्मार्टस्पीकर और सेवाओं तक पहुंच और उपयोग से संबंधित सभी शुल्कों का भुगतान करना होगा, जो कुछ इस प्रकार है — PhonePe Soundbox Daily Plan के अन्तर्गत आपको Onetime Setup Charge ₹299 है । आप आपका दुकान पर 10+ भुगतान शिकार करने पर रोजाना ₹4.25 ₹3.25 का शुल्क भुगतान करना होगा, और अगर आप 20+ से ज्यादा Transaction PhonePe Soundbox पर प्राप्त करते हो तो आपको सिर्फ ₹4.25 ₹0.25 का शुल्क देना होगा। लेकिन यह PhonePe SmartSpeaker Offer मात्र 180 तक सीमित  हैं।

इस तीन प्रमुख फोनपे रेंटल प्लान में से आप किसी भी एक प्लान के साथ अपने दुकान के लिए PhonePe Soundbox या PhonePe स्मार्टस्पीकर ऑर्डर कर सकते हैं

निष्कर्ष

मुझे उम्मीद है इस पोस्ट आपको PhonePe Soundbox दुकान में व्यवहार करने पर लगने वाला चार्ज के बारे में सारे जानकारी मिल गई। फोनपे साउंड बॉक्स आर्डर करने के बारे में मैंने एक अलग पोस्ट लिखा है आप यह पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं। अगर आपको किसी भी प्रकार की कोई समस्या होती है तो हमें कमेंट में जरूर बताएं।

अगर आपको लगता है हमने जो PhonePe Soundbox Monthly Charges के बारे में बात  बताया है उसे दूसरों का भी लाभ मिल पाएगा तो इसे सोशल मीडिया फेसबुक और व्हाट्सएप में जरूर शेयर कीजिए।

Post a Comment

Please Don't Use Spam Links in Comment

Previous Post Next Post

Contact Form