Durgapuja Offer में Airtel ग्राहकोंको मिलेगी 3 महीने की Recharge FREE। जाने कैसे मिलेगा इस Offer का फायदा?

Airtel भारत का दूसरा बड़ा ओर लोकप्रिय मोबाइल ऑपरेटर और दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर हैं।  Airte इस Durgapuja के Special Offer के तहत अपनी ग्राहकों  3 महीना का Recharge बिल्कुल FREE मे दे रहे हैं। जैसे कि आप सब जानती हो Airtel 3G, 4G, और 5G+ सेवा ग्राहकों को मुहैया कराती है।

आज का इस आर्टिकल में आप लोगों को Durgapuja के शुभ अवसर पर एयरटेल ने जो 3 महिना के लिए फ्री रिचार्ज प्लान चल रहा है उसके बारे में जानकारी देने जा रहा हूं।

Contents

आप अगर एयरटेल के ग्राहक हैं तो आप सभी के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि! एयरटेल ने दुर्गा पूजा के आगे ह इस स्पेशल ऑफर के लिए रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है यह प्लान को उपयोग करने के लिए हमारे बताए गए कुछ स्टेप आपको फॉलो करना होगा जो नीचे दिया गया है।

Airtel Durga Puja Recharge Offer 2022

आप लोग जानते हैं कि एयरटेल  समय-समय पर अपने ग्राहकों को नई नई खुशखबरी देते रहती है आज भी यह एक नया खुशखबरी है। एयरटेल अपने ग्राहकों को जो 1 साल से ज्यादा समय एयरटेल सिम यूज कर रहे हैं उन सभी को 3 महीने तक की मुफ्त में रिचार्ज प्लान दे रही है तो अगर आप लोग भी एयरटेल के ग्राहक हैं 1 साल से ज्यादा से सिम को यूज कर रहे हैं तो आप भी इस रिचार्ज प्लान का फायदा ले सकते हैं।

Airtel DurgaPuja Offer (एयरटेल ग्राहकों मिला बंपर ऑफर)

इस प्लान के अंतर्गत आप सभी 1 साल पूरा होने वाला ग्राहकों को बिल्कुल ही फ्री 1.5GB High Speed डाटा प्रत्येक दिन साथ ही साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इस रिचार्ज करने की जो प्रोसेस है हमारी इस लेख के माध्यम से बताई गई है जिसके लिए नीचे जानकारियां दी गई है जिसे आप सभी को ध्यानपूर्वक देखते हुए इस दुर्गा पूजा ऑफर वाला रिचार्ज को कर लेना चाहिए।

अगर आप सभी एयरटेल के कस्टमर है या ग्राहक है और आप काफी लंबे समय से Airtel की सिम को यूज कर रहे हैं आप सभी के लिए एक सुनहरा मौका है Durgapuja के शुभ अवसर पर दी जा रही है और आप सोच रहे हैं कि एयरटेल के 1 साल के रिचार्ज प्लान के फायदे कैसे लें Airtel Free Recharge 2023, तो आप सभी को बता दें कि एयरटेल अपने सभी ग्राहकों को ₹179 में 1 साल की वैधता दे रही है जिसमें डेढ़ जीबी डाटा साथ ही साथ 120 Message प्रत्येक दिन भी दिए जा रहे हैं जिसमें कॉलिंग अनलिमिटेड Free रहेंगे इस रिचार्ज प्लान को करने के लिए नीचे महत्वपूर्ण जानकारी तथा महत्वपूर्ण लिंक भी दिए गए हैं।

Airtel DurgaPuja Offer का लाभ कैसे उठाएं

इस स्पेशल ऑफर का लाभ उठाने के लिए हमने कुछ महत्वपूर्ण स्टेप नीचे बताया हुआ है:—

  1. सबसे पहले Airtel Thanks App डाउनलोड प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लिजिए 
  2. उसके बाद आप सभी को Airtel Thanks App ओपन करना है।
  3. फिर आप सभी को Letest Offer ऑप्शन पर क्लिक करना है। इसमें आप सभी को ₹49 दुर्गा पूजा प्लान नजर आएगा।
  4. उस रिचार्ज प्लान पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें और अपने अकाउंट से ₹49 जमा करके रिचार्ज को सफलतापूर्वक पूरा करें।
  5. जिसके बाद आप भी सिर्फ ₹49 में बिल्कुल ही कम दामों में 3 महीने की वैधता वाले रिचार्ज प्लान यूज कर सकते हैं।

Post a Comment

Please Don't Use Spam Links in Comment

Previous Post Next Post

Contact Form