PhonePe SmartSpeaker – PhonePe Smart Speaker ऑनलाइन Order कैसे करें

आजकल उन्नत Technology ने हमारे जीवन कि हर छोटी से छोटी काम को बहुत ही आसान बना दिया  है। स्मार्टफोन ने हमें चारों ओर जोड़ दिया है और हमारी दैनिक जरूरतों को पूरा करने का एक अच्छा माध्यम बन गया है। ठीक उसी तरह इन्टरनेट, मोबाइल वैलेट ऐप्स और UPI Apps ने भी हमारे ज़िन्दगी में एक मानक स्थान प्राप्त कर रहे हैं।

इसी क्रम में, एक ऐसा Product आया है जो हमारे साथ - साथ व्यापारियों को पैसे के लेन - देन के अनुभव को आवाज़ीकृत करता है – PhonePe Smart Speaker. इस लेख में हम आपको बताएंगे कि PhonePe Smart Speaker ऑनलाइन Order कैसे करें, इसकी कीमत क्या है और इसकी विशेषताएं क्या हैं ? इस लेख को पढ़ें अंतिम तक, आपको सारे जानकारी मिल जाएगी।

Table of Contents

PhonePe Smart Speaker ऑनलाइन Order कैसे करें

PhonePe Smart Speaker एक Product है जिसे ऑनलाइन/ऑफ़लाइन व्यापारियों को तेज़ और विश्वसनीय भुगतान सत्यापन अनुभव प्रदान करने के लिए PhonePe Company ने डिज़ाइन किया है। इस डिवाइस पर मैप किए गए PhonePe QR पर जैसे ही लेनदेन सफल होता है, PhonePe Smart Speaker डिवाइस व्यापारियों को ऑडियो पुष्टिकरण प्रदान करता है। 

यह Smart Speaker भारतीय प्रधान 11 भाषाओं में  भुगतान सूचनाएं व्यापारियों एवं दुकानदारों को प्रदान करता है और इसकी कमाल के बात है कि इसके बैटरी लाइफ चार दिनों तक चल सकती है। डिवाइस डोरस्टेप इंस्टालेशन के साथ आता है, जिससे डिलीवरी होते ही यह उपयोग के लिए तैयार हो जाता है। लेकिन हम आपको बताने जा रहा हूं कि आप अपने लिए PhonePe Smart Speaker कैसे ऑर्डर करेंPhonePe Smart Speaker ऑर्डर करने के लिए ऐसे तो वैसे तो कोई प्रोसेस  PhonePe की ऑफिशियल वेबसाइट में मौजूद नहीं है। जो भी दुकानदार फोनपे स्मार्ट स्पीकर के लिए एलिजिबल है सिर्फ वही फोन पर स्मार्ट स्पीकर प्राप्त कर सकती है ।

जरूरी बात PhonePe स्मार्ट स्पीकर व्यवहार करने के लिए आपके पास PhonePe business app पर Merchant account होना जरूरी है। PhonePe Merchant account कैसे बनाएं जान ने के लिए इस पेस्ट को पढ़ें 

PhonePe स्मार्ट स्पीकर की विशेषताएं (PhonePe Smart Speaker)

ऑर्डर करने से पहले आपको इस PhonePe SmartSpeaker के कुछ खास विशेषता के बारे में जानकारी होने बहुत जरूरी है! जो हमने निचे उल्लेख किया —

  1. भाषा समर्थन: स्मार्ट स्पीकर हिंदी, अंग्रेजी, बांग्ला, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, असमिया, गुजराती, उड़िया और मराठी सहित 11 भारतीय भाषाओं में भुगतान सूचनाएं प्रदान करता है।
  2. लाइफटाइम फ्री रिप्लेसमेंट: PhonePe विनिर्माण दोषों के खिलाफ मुफ्त लाइफटाइम रिप्लेसमेंट के साथ मानसिक शांति प्रदान करता है।
  3. डोरस्टेप इंस्टालेशन: डिवाइस डोरस्टेप इंस्टालेशन के साथ आता है, इसलिए आपका स्मार्ट स्पीकर डिलीवर होते ही उपयोग के लिए तैयार है।
  4. अंतिम लेनदेन को रीप्ले: स्मार्ट स्पीकर में अंतिम लेनदेन के लिए एक समर्पित रीप्ले बटन है, जिससे व्यापारियों के लिए अपने लेनदेन का ट्रैक करना आसान हो जाता है।
  5. उच्च गुणवत्ता ध्वनि: फोनपे स्मार्ट स्पीकर उच्च गुणवत्ता वाले  क्लियर ध्वनि प्रदान करती हैं, जिससे आपको किसी भी जगह पर बेहतरीन सुनाई देता है।
  6. वायरलेस कनेक्टिविटी: इस स्मार्ट स्पीकर में Bluetooth वायरलेस कनेक्टिविटी होती है, जिससे आप इसे अपने स्मार्टफोन या अन्य डिवाइस से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।
  7. बैटरी लाइफ: यह  स्मार्ट स्पीकर लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है, जिससे आप चार दिन तक निरंतर Transaction Alert सुन सकते हैं।
  8. डिजाइन और पोर्टेबिलिटी: PhonePe SmartSpeaker स्लिम और स्लिक डिजाइन के साथ आता है, जिससे आप इसे आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं।

फोनपे स्मार्ट स्पीकर आपको उच्च गुणवत्ता ध्वनि का आनंद लेने और अपने आवाज़ीकृत भुगतान के अनुभव को सुगम बनाने का एक अच्छा विकल्प प्रदान करता है। यह आपके आवाज़ीकृत लेनदेन को मनोहारी और आनंददायक बनाने के साथ-साथ आपके व्यापार अनुभव को भी बेहतर बनाता है। इसे ऑनलाइन आवेदन करने के लिए और इसकी कीमत और विशेषताओं के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप फोनपे ऐप या आधिकारिक वेबसाइट पर जांच सकते।

PhonePe स्मार्ट स्पीकर के फायदे 

PhonePe स्मार्ट स्पीकर व्यापारियों को कुछ खास सुविधा प्रदान करती है जिस कारण हर व्यक्ति या दुकानदार अब PhonePe स्मार्ट स्पीकर व्यवहार करना चाहती है —

Fast and Reliable Payment: PhonePe स्मार्ट स्पीकर PhonePe QR पर लेनदेन सफल होते ही व्यापारियों को तुरन्त ऑडियो पुष्टिकरण प्रदान करता है, जिससे भुगतान सत्यापन तेज़ और विश्वसनीय हो जाता है।

Facility of Charge: डिवाइस की बैटरी लाइफ लंबी है और इसे तुरंत चार्ज किया जा सकता है, जिससे यह ऑफ़लाइन व्यापारियों के लिए एक सुविधाजनक भुगतान ट्रैकिंग समाधान बन जाता है।

Trust and Credibility: फोनपे प्लेटफॉर्म पर 3.5 करोड़ से अधिक व्यापारियों के पास अब ऑडियो पुष्टिकरण की गति के कारण असाधारण भरोसा और उच्च-विश्वसनीयता है।

Language support: यह डिवाइस 11 भारतीय भाषाओं में भुगतान सूचनाएं प्रदान करता है, जिससे व्यापारियों के लिए लेनदेन विवरण समझना आसान हो जाता है 

Peace of Mind: PhonePe SmartSpeaker  आजीवन मुफ्त प्रतिस्थापन प्रदान करता है, जिससे व्यापारियों को मानसिक शांति मिलती है

PhonePe SmartSpeaker की कीमत

PhonePe SmartSpeaker शुरुआती सेट-अप लागत के रूप में सिर्फ ₹50 रुपये में डोरस्टेप इंस्टॉलेशन और सबसे कम मासिक किराये के साथ उपलब्ध है। ₹50 प्रति माह ऑफर के हिस्से के रूप में,  PhonePe SmartSpeaker इनस्टॉल और मासिक किराया दोनों केवल ₹1 रुपये पर उपलब्ध हैं, बस सर्त है कि दुकानदार हर महीने 25 से अधिक लेनदेन करें।

फिर भी फोनपे स्मार्ट स्पीकर की कीमत संबंधित बिजनेस के आधार पर भिन्न हो सकती है। आप अपने क्षेत्र में फोनपे ऐप के बाजार स्थान की जांच कर सकते हैं या आधिकारिक वेबसाइट पर नवीनतम मूल्यों एवं मासिक किराया के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आपको PhonePe Smart Speaker बहुत ही जरूरी है तो आप इसे Gadxy.com से सिर्फ ₹299 पेमेंट करके आनलाइन Order कर सकते हैं।

धन्यवाद —

3 Comments

Please Don't Use Spam Links in Comment

Previous Post Next Post

Contact Form