APM Terminals Earning app | APM Earning app Real or Fake जानिए

आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऑनलाइन Earning एप और वेबसाइट के बारे में जानकारी देंगे जिसका नाम APM Terminal Earning App है। मुझे आशा है के आप APM Terminal Earning app के नाम सुना होगा! अगर नहीं भी सुना है तो कोई बात नहीं हम आपको बता देंगे कि इस APM Terminal Earning app से पैसा कैसे कमाया।

APM-India Earning app से पैसे कैसे कमाएं? Full Details जानिए

हम आज के इस लेख में आप लोगों को APM Terminal Earning App से जुड़े Information देंगे, जैसे कि यह कैसे काम करता है किस तरीके से आप इस APM Terminal Earning App  से पैसा कमा सकते हैं? क्या यह Real Earning app  है या फिर यह एक Fake Earning app है?

Table of Contents

किसी भी Company में पैसा निवेश करने से पहले आपको उस कम्पनी के बारे में जानकारी होना बहुत जरूरी होता है। आप जैस कम्पनी पर पैसे Investment करना चाहती हो वह कम्पनी क्या काम करते हैं? क्या वह आपके Investment के लाभ के साथ रिटान दे पायेंगे या नहीं?

APM Terminal Earning App or website दावा करता है ऑनलाइन बहुत सारे पैसे कमाने का। अगर आप इस Earning App or website में पैसा लगाते हैं अप और वेबसाइट वादा करते हैं कि वह आपको बहुत अच्छा रिटर्न या कमीशन देंगे। लेकिन, हमारे और आपके द्वारा लगाया गया सभी पैसा इस तरह की Online money Earning platform पर डूबने को भी बहुत सम्भावना है।

APM Terminal क्या है?

आपको जानकारी के लिए बता दूं APM Terminal जनवरी 2001 से एक स्वतंत्र डिवीजन के रूप में उन्नत बंदरगाहों और कंटेनर टर्मिनलों के विकास और संचालन के लिए मानकों को उठा रहा है। अब, दुनिया भर में 65 प्रमुख स्थानों पर सुविधाओं और कई अन्य विकास के साथ APM Terminal अपने उद्योग में दक्षता, जिम्मेदारी, कनेक्टिविटी, सक्रियता के मानक को ऊपर उठा रहे हैं।

APM Terminal शिपिंग लाइन और लैंडसाइड ग्राहकों की सेवा करते हैं, आपूर्ति श्रृंखला सुरक्षित और निर्बाध सुनिश्चित करने के लिए भूमि और समुद्र को सहजता से एकीकृत करते हैं। हमारी सुरक्षित, बेहतर, बड़ी रणनीति - 2022 में लॉन्च की गई - 2026 तक विश्व की सर्वश्रेष्ठ टर्मिनल कंपनी बनने की अपनी महत्वाकांक्षा को प्राप्त करने के लिए एपीएम टर्मिनलों का मार्गदर्शन करना जारी रखेगी।

APM Terminal Earning ऐप कैसे काम करता है?

APM Terminal Earning app जैसे Earning एप्स लोगों कम पैसे Investment पर बहुत ज्यादा Profit प्रदान करता है। लेकिन इस तरह की Earning Application कभी-कभी आपको धोखा देने के लिए बनाए जाते हैं। यह आकर्षक योजनाओं और स्कीमों से लोगों को आकर्षित करते हैं, लोगों को दूसरों को रेफर करने और बड़ी रकम निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं ।

APM terminal earning एप्लीकेशन Real or fake

APM Terminal 100% लीगल कंपनी है जो पिछले बहुत सालों से पूरी दुनिया में अपने सेवा प्रदान कर रहा है। लेकिन APM Terminal का जो Earning मॉडल है या मॉड्यूल apm-india.com है वह बिल्कुल Fake है।

APM Terminal एक अपडेट के अनुसार apm-india.com Fraudulent site है। जिस पर बताया गया है -

It has been brough to our attention that apm-india.com (and similar investment or earning apps) is a fraudulent phishing pyramid scheme that is not affiliated with APM Terminals in any way. Our cyber security and legal teams are working to close this down.
Join Our Telegram Channel Click here to Join Now

1 Comments

Please Don't Use Spam Links in Comment

  1. APM terminal 7:00 बजे शाम को स्कैम होगया 04/10/2023को समाचार में प्रकाशित हुआ

    ReplyDelete
Previous Post Next Post

Contact Form