Paytm Card Soundbox: Paytm ने व्यापारियों के लिए कार्ड से Payment के लिए "Card Soundbx" लॉन्च किया है

Paytm Card Soundbox: Paytm ने व्यापारियों के लिए कार्ड से भुगतान आसान बनाने के लिए एक नया "कार्ड पेमेंट साउंड बॉक्स" लॉन्च किया है जो दुकानदारों की समस्या को खत्म करने वाला है।

आज़ के इस लेख में आप जान पाएंगे कैसे दुकानदारों को इससे फायदा होगा। Paytm Card Soundbox UPI और Visa, MasterCard, American Express और RuPay सहित सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान स्वीकार करता है।

Paytm Card Soundbox

Paytm का "Card Soundbox" एक छोटा, पोर्टेबल Device है जिसे व्यापारी आसानी से दूकान या किसी भी Busines place पर स्थापित कर सकते हैं। यह एक POS यूनिट, एक UPI QR Code रीडर और एक साउंडबॉक्स की कार्यक्षमता को एकसाथ जोड़ती है। यह Paytm Card Soundbox व्यापारियों को कार्ड से भुगतान स्वीकार करने और सभी लेनदेन के लिए तत्काल ऑडियो अलर्ट प्राप्त करने की सुविधा देता है, ताकि दोनों पक्ष (व्यापारी और ग्राहक) पुष्टि कर सकें कि उनका लेनदेन सफल रहा है। 

Paytm Card Soundbox डिवाइस Clear भुगतान अलर्ट और 5 दिनों की लंबी बैटरी लाइफ के लिए Card Soundbox में 4W स्पीकर install किया गया है। यह Device भारत का प्रमुख भाषाओं में से 11 भाषाओं में अलर्ट प्रदान करता है जिसे व्यापारी Paytm for Business ऐप के माध्यम से बदल सकते हैं। ऑडियो अलर्ट के साथ-साथ, Card Soundbox एक LCD Display के माध्यम से दृश्य भुगतान पुष्टिकरण भी दिखाता है।

Paytm Card Soundbox संपर्क रहित डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान स्वीकार करने के लिए NFC Technology का उपयोग करता है। NFC-सक्षम स्मार्टफोन उपयोगकर्ता टैप सुविधा का उपयोग करके अपने फोन के माध्यम से भी दूकानदार  को भुगतान कर सकते हैं।

Paytm का कहना है कि यह डिवाइस एक मेड इन इंडिया डिवाइस है जो व्यापारियों को 5,000 रुपये तक का कार्ड भुगतान स्वीकार करने की अनुमति देता है। Paytm का "Card Soundbox" एक उपकरण जिसकी कीमत मात्र ₹999 रुपये है। यह 4G नेटवर्क connectivity द्वारा संचालित है और लेनदेन शुरू होने के बाद तत्काल भुगतान अलर्ट सुनिश्चित करने में सक्षम है।

Post a Comment

Please Don't Use Spam Links in Comment

Previous Post Next Post

Contact Form