How to Get PhonePe QR code Sticker for Shop

How to Get PhonePe QR code Sticker for Shop? दुकान के लिए फोनपे क्यूआर कोड स्टिकर कैसे प्राप्त करें: क्या आप जानते है आज के समय में आपकी दुकान का या आपके बिजनेस डिजिटल होना बहुत ही जायदा जरुरी है। क्योंकि आजकल ज्यादातर ग्राहक के पास आपको ऑनलाइन पेमेंट करने के सुविधा है। ऐसे में ग्राहक आपको भी वो PhonePe, Google Pay, Paytm, BHIM app या कोई अन्य UPI एप्लीकेशन के जरिये पेमेंट कर सकती है।

अगर आपके पास ऑनलाइन पेमेंट को शिकार करने के लिए कोई जरिया नहीं होगा तो आप उनसे कैसे पेमेंट ले पाओगे? ऑनलाइन पेमेंट को सीकर करने के लिए सबसे आसान और सुरक्षित तरीका है PhonePe का QR Code.

PhonePe ka QR code kaise mangaye

अगर आप का सवाल है How to Get PhonePe QR code Sticker for Shop? दुकान के लिए फोनपे क्यूआर कोड स्टिकर कैसे प्राप्त करें? PhonePe ka QR code kaise mangaye? PhonePe QR Code कैसे बनाये? PhonePe QR Code sticker online order कैसे करें? अगर आप इन्हें सावाल के जवाब  जानने चाहते हो तो हमारे साथ आखिर तक बने रहिए।

Table of Contents

अगर आपके पास ऑनलाइन पेमेंट को शिकार करने के लिए कोई जरिया नहीं होगा तो आप उनसे कैसे पेमेंट ले पाओगे? साल 2023 में ऑनलाइन पेमेंट को सीकर करने के लिए सबसे आसान और सुरक्षित तरीका PhonePe का QR Code है।

इस लेख में हम जानेंगे दुकान के लिए “फोनपे क्यूआर कोड स्टिकर कैसे प्राप्त करें? ” How to Get PhonePe QR code Sticker for Shop तो आज में आपको बताने बाला हूँ की कैसे आप अपनी दुकान या बिजिनेस को डिजिटल बना सकते है और किसी भी BHIM ओर UPI ऐप आला ग्राहकों से सुरक्षित तरीके से अनलिमिटेड पेमेंट ले सकते है वो भी बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के तो चलिए शुरू करते है।

PhonePe का QR Code order करने लिए या दुकान के लिए PhonePe QR कोड  प्राप्त करने हेतु आपका पास PhonePe business account होना बहुत ही जरूरी। अगर आपके पास फोन पर बिजनेस अकाउंट नहीं है ओर आप एक बिजनेस अकाउंट बनाना चाहती है तो आप मेरा इस पोस्ट को जरूर पढ़िए— दुकान के लिए PhonePe QR Code Sticker कैसे प्राप्त करें 

दुकान के लिए फोनपे क्यूआर कोड स्टिकर कैसे प्राप्त करें?

जब आप PhonePe बिजनेस एप पर साइन-अप प्रक्रिया को पूरी कर लेते हैं, तो आपको अपने पते पर एक भौतिक PhonePe QR कोड प्राप्त करने के लिए लॉग इन करना होगा और नीचे दिए गए गाइड का पालन करना होगा —

  1. अब आप My Profile पर नेविगेट करने के बाद QR Code प्रबंधित button पर क्लिक करें, और यहां आप अपना सभी उपलब्ध PhonePe QR Code देख सकते हैं,
  2. इसके बाद, आप अपने PhonePe business ऐप के नीचे एक Request More QR Codes का बटन दिखाई देगा, बस बटन पर टैप करें।
  3. अब  आप अपने पूरे डाक पते (Postal address) के साथ फॉर्म भरें  जिस Address पर आप PhonePe QR Code और Stand Received कर पाईं।

एक सप्ताह  से लेकर एक महीने के भीतर आपको PhonePe QR Strikers प्राप्त हो जाएगा।PhonePe डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें और डाउनलोड करें भारत का एक नम्बर UPI एप्लीकेशन ।

तो देखा आपने PhonePe का क्यूआर कोड ऑर्डर करना कितना सरल है।

निष्कर्ष

मुझे उम्मीद है इस पोस्ट में मुझे उम्मीद है इस पर्स में लिखी हुई बातों से आपको फायदा मिला होगा और अपने भी अपने दुकान के लिए फोन पर का क्यूआर कोड मांगा लिया होगा। अगर आपको किसी भी प्रकार की कोई समस्या होती है PhonePe QR code Order करने में तो हमें कमेंट में जरूर बताएं।

अगर आपको लगता है हमने जो बात बताया है उससे दूसरों का भी फायदा हो सकता है  होगा तो इसे फेसबुक और व्हाट्सएप में जरूर शेयर कीजिए।

Post a Comment

Please Don't Use Spam Links in Comment

Previous Post Next Post

Contact Form